astrology

28 फरवरी से 5 मार्च 2024: राशियों के लिए परिवर्तन का सप्ताह

28 फरवरी से 5 मार्च 2024 तक का सप्ताह पांच राशियों के लिए खगोलीय ऊर्जा में महत्वपूर्ण बदलाव लाने वाला है: कन्या, मकर, वृष, मीन और कुंभ। कन्या राशि में पूर्णिमा के साथ क्षीण पक्ष की शुरुआत हो रही है, यह अतीत की नकारात्मकता से संबंध तोड़ने के लिए शुद्धिकरण अनुष्ठानों के लिए उपयुक्त समय है। इस दौरान, कुंभ राशि में प्लूटो का प्रभाव अतीत की गलतियों पर चिंतन करने का आग्रह करता है, लेकिन तत्काल समाधान की जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

सूर्य, शनि और बुध से मिलकर बना मीन राशि का समूह, परंपरागत तरीकों को चुनौती देते हुए नवाचारपूर्ण नेतृत्व शैलियों को प्रोत्साहित करता है। कन्या राशि का राशिफल शैक्षिक कार्यों पर प्रकाश डालता है, जो नए अवसरों को समझदारी से अपनाने का मौका प्रदान करता है। मकर राशि को आत्म-चिंतन करने की सलाह दी जाती है, जो संभवतः दिलचस्प रहस्यों को उजागर कर सकता है। वृष राशि को अप्रत्याशित सुखद आश्चर्यों के लिए तैयार रहना चाहिए और संतुलन के लिए शारीरिक गतिविधियों को प्राथमिकता देनी चाहिए।

मीन राशि के लिए, दैवीय संयोग उन्हें नई शुरुआत की ओर मार्गदर्शन कर सकते हैं, आत्म-देखभाल और आनंद के महत्व को रेखांकित करते हुए। कुंभ राशि, विशेष रूप से चिकित्सा क्षेत्र में कार्यरत लोगों को, म lancar व्यावसायिक प्रयासों और बौद्धिक कौशल की उम्मीद कर सकते हैं, जो मानसिक तीक्ष्णता के माध्यम से सफलता की सुविधा प्रदान करेगा।

इस सप्ताह की ज्योतिष शास्त्र प्रत्येक राशि की ताकत और आकांक्षाओं के अनुरूप अनूठ अवसर प्रदान करते हुए विकास को बढ़ावा देती है।

Related Articles

Back to top button