Bollywood

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, राहा, करीना कपूर और अन्य लोग 3 दिवसीय जामनगर पार्टी के बाद मुंबई के लिए रवाना हुए: तस्वीरें

जामनगर में तीन दिनों के भव्य समारोह के बाद, अंबानी परिवार के प्री-वेडिंग समारोह का समापन रविवार को एक आध्यात्मिक और संगीत की शाम के साथ हुआ। सोमवार की सुबह जामनगर हवाई अड्डे पर देखे गए सितारों में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और उनकी बेटी राहा शामिल थीं। आलिया ने गुलाबी-काले रंग का को-ऑर्ड सेट पहना था, जबकि रणबीर ने पूरी तरह से काले रंग का पहनावा चुना था, जिसमें उन्होंने राहा को अपनी बाहों में लिया हुआ था। राहा नीले और सफेद रंग के कपड़ों और सफेद जूतों में आराध्य दिख रही थीं, उनके बाल फैन-पसंदीदा ‘फाउंटेन पोनीटेल’ स्टाइल में बंधे हुए थे। रणबीर ने हवाई अड्डे के गेट पर जाते समय उन्हें चूमते हुए नजर आए।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

इसके अलावा, करीना कपूर को उनके परिवार के साथ हल्के गुलाबी रंग का कपड़ा और काला स्कार्फ पहने देखा गया। उनके साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर, पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर और जहांगीर अली खान भी मौजूद थे। जामनगर से रवाना होने वाली अन्य हस्तियों में वरुण धवन अपनी गर्भवती पत्नी नताशा दलाल के साथ, और विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शामिल थे।

इस स्टार-स्टडेड कार्यक्रम में बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग, रिहाना और इवांका ट्रम्प जैसे वैश्विक हस्तियों के साथ-साथ दीपिका पडुकोण, रणवीर सिंह, शाहरुख खान, एमएस धोनी और सानिया नेहवाल जैसी भारतीय हस्तियों ने भी शिरकत की। तीन दिनों तक चलने वाले इस प्री-वेडिंग समारोह में शानदार प्रदर्शनों और दिल को छू लेने वाले पलों को शामिल किया गया, जिसने उपस्थित लोगों को आकर्षित किया और सोशल मीडिया पर चर्चा बटोरी।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?