Business world

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का मेहमानों से अनुरोध: ‘फोटो लें, लेकिन कृपया …’

जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह में उपस्थित मेहमानों के लिए एक अनोखा अनुरोध किया गया है: वे कार्यक्रम स्थल पर मौजूद जानवरों की तस्वीरें या वीडियो लेने से परहेज करें। जानवरों के लिए इस जोड़े का जुनून उनके “वंतारा” पहल के माध्यम से स्पष्ट है, जिसमें रिलायंस के जामनगर रिफाइनरी परिसर के ग्रीन बेल्ट के भीतर विभिन्न प्रजातियों के लिए एक बचाव और पुनर्वास केंद्र शामिल है। इस केंद्र में हाथी, तेंदुए, शेर, मगरमच्छ और कई पक्षी प्रजातियां सहित विभिन्न प्रकार के जानवर रहते हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग, शाहरुख खान, और अन्य हस्तियों वाली शानदार अतिथि सूची के बावजूद, अनंत और राधिका जानवरों की सुरक्षा और भलाई को प्राथमिकता देते हैं। मेहमानों को “ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड” में भाग लेने का कार्यक्रम है, जो कि पशु बचाव केंद्र का दौरा है, जहां उन्हें बाहरी अनुभव के लिए आरामदायक जूते पहनने की सलाह दी गई है।

अनंत और राधिका ने मेहमानों को गुजराती स्नैक्स और पेय पदार्थों से युक्त एक गर्मजोशी भरा स्वागत उपहार के साथ, एक विस्तृत यात्रा कार्यक्रम और अतिथि पुस्तिका प्रदान की है। उपहार के साथ संलग्न एक हस्तलिखित नोट में, युगल ने मेहमानों की भागीदारी के लिए आभार व्यक्त किया और जानवरों की तस्वीरें या वीडियो लेने से परहेज करने में सहयोग का अनुरोध किया। उन्होंने मेहमानों को आश्वासन दिया कि पेशेवर कार्यक्रम फोटोग्राफर समारोहों को व्यापक रूप से कवर करेंगे, और बाद में कैप्चर किए गए क्षणों को साझा करने का वादा किया।

यह विचारशील हावभाव अनंत और राधिका की दोनों मेहमानों के आनंद और जानवरों के कल्याण के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है, क्योंकि वे उत्सव के दौरान साथ में पोषित यादें बनाने के लिए उत्सुक हैं।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?