राशिफल

विश्वविख्यात भविष्यवक्ता श्री अनीष व्यास जी की भविष्यवाणी एक बार फिर सबसे सटीक निकली, फीफा वर्ल्ड कप 2022 पर जो पहले ही लिख दिया था वो होकर रहा

कुंडली विश्लेषक डॉ अनीष व्यास ने विभिन्न समाचार पत्रों, सोशल मीडिया एवं टीवी चैनलों में दिनांक 7 नवंबर 2022 को ही भविष्यवाणी कर दी थी कि सन 1986 के बाद एक बार फिर अर्जेंटीना बनेगा फीफा वर्ल्ड कप 2022 का सिरमौर।

पूरे विश्व की निगाहें फीफा वर्ल्ड कप 2022 पर टिकी हुई थी और सभी के मन में यह कयास था कि इस बार वर्ल्ड कप में यूरोप का तिलिस्म टूटेगा और कौन चैंपियन होगा। 32 देशों की टीमों के बीच खेले जाने वाले फुटबॉल के महाकुंभ में कौन विजेता होगा और विशेषज्ञ परिणामों के बारे में कयास लगा रहे थे। अधिकांश भविष्यवेताओं ने अपने-अपने ज्योतिष आंकलन रखे थे। पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर जोधपुर के निदेशक भविष्यवक्ता एवं कुंडली विश्लेषक डॉ अनीष व्यास ने विभिन्न समाचार पत्रों, सोशल मीडिया एवं टीवी चैनलों में दिनांक 7 नवंबर 2022 को ही भविष्यवाणी कर दी थी कि सन 1986 के बाद एक बार फिर अर्जेंटीना बनेगा फीफा वर्ल्ड कप 2022 का सिरमौर। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि फ्रांस के एम्बाप्पे होंगे गोल्डन बूट पुरस्कार के हकदार।

anish vyas astrologer

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर जोधपुर के निदेशक भविष्यवक्ता एवं कुंडली विश्लेषक डॉ अनीष व्यास ने लियोनल मेसी की कुंडली का आंकलन करते हुए बताया कि राजयोग उन्हें बड़ी सफलता देगा। 24 जून 1987 को रात 08:30 मिनट पर अर्जेंटीना के रोसरीओ में जन्मे लियोनल मेसी का जन्म लग्न मकर है, जिसमें लग्नेश शनि लाभ के एकादश भाव में होकर पंचम भाव में बैठे चंद्रमा और शुक्र से परस्पर दृष्टि संबंध में एक बड़ा राजयोग बना रहे हैं। गुरु में चंद्र में मंगल की विंशोत्तरी दशा मेसी की कुंडली में 8 दिसंबर तक चली, जिसमे मेसी ने इस विश्वकप में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम के लिए शानदार गोल किए। वर्तमान में गुरु, चंद्र और राहु की विंशोत्तरी दशा में चल रहे मेसी के एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन दोहराने के योग बन रहे हैं। राहु उनकी मकर लग्न की कुंडली में पराक्रम के तीसरे भाव में बैठें हैं तथा वह अंतर-दशा नाथ चंद्रमा से लाभ के एकादश भाव में हो कर उनको चैंपियन बनने का मार्ग प्रशस्त कर रहे हैं।

भविष्यवक्ता एवं कुंडली विश्लेषक डॉ अनीष व्यास ने बताया कि 20 दिसंबर 1998 को रात्रि 1:47 मिनट पर फ्रांस के पेरिस में जन्मे एमबापे का जन्म लग्न कन्या है जिसमें तीसरे (पराक्रम) भाव के स्वामी मंगल बैठे हैं तथा लग्नेश बुध तीसरे भाव में होकर शानदार परिवर्तन योग बना रहे हैं जिसके प्रभाव से यह विश्व के सबसे तेज़-तरार स्ट्राइकर के रूप में बेहद कम आयु में अपना लोहा मनवा चुके हैं। किंतु वर्तमान में चंद्रमा, राहु में शुक्र की दशा इनकी कुंडली में 6 दिसंबर तक है और बाद में सूर्य का प्रत्यंतर 7 दिसंबर से शुरू होगा। एमबापे टूर्नामेंट के शुरू में कुछ अच्छे गोल करने में कामयाब होंगे लेकिन महत्वपूर्ण मौकों पर चूक जाने के कारण यह फ्रांस को इस बार चैंपियन नहीं बना पाएंगे।

भविष्यवक्ता एवं कुंडली विश्लेषक डॉ अनीष व्यास ने बताया कि अर्जेंटीना ने पहली बार इस खिताब पर कब्जा साल 1978 में किया था। उसके बाद उसने 1986 में फिर वर्ल्ड चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। दूसरी ओर, फ्रांस की टीम पहली बार साल 1998 में इस खिताब को अपने नाम किया था। फ्रांस की टीम ने 2018 में रूस में आयोजित फीफा विश्व कप जीतकर दोबारा विश्व विजेता टीम बनी। दुनिया भर के फुटबॉल प्रेमियों की नजरें अपना आखिरी विश्वकप खेल रहे 35 वर्षीया दिग्गज लिओनेल मेसी के साथ-साथ फ्रांस के 24 वर्षीय युवा सितारे किल्लिअन एम्बाप्पे पर होंगी। फ्रांस के एम्बाप्पे होंगे गोल्डन बूट पुरस्कार के हकदार।

अपनी सटीक भविष्यवाणियों के लिए प्रसिद्ध डॉ. अनीष व्यास ने अब तक 385 से अधिक भविष्यवाणी की है। जो सभी सच साबित हुई है और अपने आप में एक रिकॉर्ड है। अभी हाल ही में संपन्न हुए गुजरात चुनावों पर डॉ अनीष व्यास की भविष्यवाणी सटीक साबित हुई। उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से 3 महीने पहले ही आपने भविष्यवाणी कर दी थी कि योगी आदित्यनाथ पुनः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे। भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास की तीन महीने पहले की गई कृषि कानून वापस लेने की भविष्यवाणी भी सच साबित हुई है। अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव के संदर्भ में 8 अक्टूबर 2020 को बता दिया था कि अमेरिका के अगले राष्ट्रपति जो बिडेन होंगे। कोरोना महामारी को लेकर आपने तीन बार भविष्यवाणी की। कोरोना टीका, कोरोना की प्रथम, दूसरी और तीसरी लहर पर आपकी भविष्यवाणी सच साबित हुई। आपने पाकिस्तान विमान दुर्घटना, फिल्म अभिनेता की मृत्यु, गैस रिसाव, अहमदाबाद भीषण अग्निकांड, फ्रांस में विमान हादसा, मुंबई में आग, नेपाल और दिल्ली में भूकंप, केमिकल फैक्ट्री में आग, नागपुर फैक्ट्री में आग, सहित कई भविष्यवाणी कर सभी को चौंका दिया था। डॉ. अनीष व्यास का ज्योतिष ज्ञान बहुत ही अद्भुत है और इनका ज्योतिष आंकलन एवं भविष्यवाणी हमेशा सटीक जाती है।

विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक, हस्तरेखा एवं मस्तिष्क रेखा विशेषज्ञ डॉ. अनीष व्यास के ज्योतिष लेख देश, विदेश के प्रमुख समाचार पत्रों में नियमित रूप से प्रकाशित होते हैं। इसके साथ ही विभिन्न न्यूज चैनल में लाईव शो और ज्योतिष लेख दिखाए देते हैं।

विख्यात भविष्यवक्ता और कुंडली विश्ल़ेषक डॉ. अनीष व्यास ने जयपुर में पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान की स्थापना सन 2001 में की। आज जयपुर के अलावा पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान का कार्यालय जोधपुर और नागपुर में भी स्थित है।

व्यास ने अब तक 39827 कुंडली का विश्ल़ेषण किया है साथ ही 29 शहरों में कुंडली विश्ल़ेषण समस्या और समाधान शिविर लगातार आयोजित कर रहे हैं। ज्योतिष के क्षेत्र में डॉ. अनीष व्यास का नाम एक विश्वसनीय कुंडली विश्ल़ेषक, हस्तरेखा एवं वास्तु विशेषज्ञ के रूप में जाना जाता है।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?