समाचार

अनुष्का और विराट कोहली के बेबी बॉय “अकाय” के नाम का क्या मतलब है?

कई अटकलों के बाद, क्रिकेट स्टार विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म की खबर सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने 15 फरवरी, 2024 को जन्मे बेटे का नाम “अकाय कोहली” रखा है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

बता दें, कपल ने दूसरी प्रेग्नेंसी को काफी हद तक प्राइवेट रखा, जबकि बेटी वामिका के जन्म के समय उन्हें खूब सार्वजनिक बधाईयां मिली थीं। अब उन्होंने अपने बेटे को दुनिया से मिलवाते हुए लिखा, “हम प्यार और खुशी से अपने बेटे अकाय को दुनिया में ला रहे हैं। हम आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए कृतज्ञ हैं। हमें इस समय थोड़ी निजता की आवश्यकता है।”

 

विराट और अनुष्का की प्रेम कहानी एक विज्ञापन शूट से शुरू हुई थी और 2017 में इटली में उनकी शादी हुई। उनकी बेटी वामिका, 2021 में इस खूबसूरत परिवार में शामिल हुई। “अकाय” नाम का खास मतलब है “पूर्णिमा के पास या पूर्णिमा का प्रकाशित प्रकाश।”

 

बधाईयों का तांता लग गया है और फैंस इस जोड़े के फैसले का सम्मान कर रहे हैं, जिन्होंने गोपनीयता बनाए रखी। यह नाम उनकी खुशी को दर्शाता है और उनके जीवन में एक नए अध्याय की शुरुआत करता है। विराट और अनुष्का को उनके बढ़ते परिवार के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं!

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?