Bollywood

अर्जुन रामपाल साक्षात्कार: मुझे नज़रों से दूर रहना पसंद है क्योंकि मेरा जीवन फिल्मों से परे है!!

अर्जुन रामपाल, पर्दे पर अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने लगातार सुर्खियों से दूर रहने, अपने परिवार को महत्व देने और दिखावटी चकाचौंध से परे जीवन जीने की अपनी पसंद पर जोर दिया है। हाल ही की एक बातचीत में, वह खासकर अपने बच्चों और परिवार की खातिर लो प्रोफाइल बनाए रखने के महत्व को रेखांकित करते हैं। चार बच्चों के पिता रामपाल शेयर करते हैं, “मेरे बच्चे और परिवार पहले आते हैं। मैं ऐसी जगह रहना पसंद करता हूं जहां मुझे किसी सेलिब्रिटी की तरह व्यवहार न किया जाए।”

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

रामपाल के लिए, “दृष्टि से बाहर” रहने के महत्वपूर्ण लाभ हैं। उनका मानना है कि लगातार दिखाई देने से ओवरएक्सपोजर हो जाता है। वह कहते हैं, “एक स्टार के रूप में, आप चौबीसों घंटे उपलब्ध नहीं हो सकते। मैं अपने आसपास उस रहस्य को बनाए रखना चाहता हूं, जैसा कि पुराने समय के सितारों के साथ था।”

साधारण लोगों से जुड़ने में आनंद लेने वाले रामपाल के लिए सादगी सर्वोपरि है। हाल ही में हुई एक मुलाकात को याद करते हुए, जहां एक स्थानीय निवासी ने उन्हें ताजा मछली दी थी, वे टिप्पणी करते हैं, “इस तरह के पल मुझे जमीनी रखते हैं।”

अपर्णा सेन की फिल्म “द रेपिस्ट” और “पंजाब 95” जैसी आगामी परियोजनाओं के बावजूद, रामपाल सोशल मीडिया पर खुद को संभालते हुए, एक व्यक्तिगत स्पर्श बनाए रखते हैं। वह हंसते हुए कहते हैं, “मेरे पास इसके लिए कोई टीम नहीं है। शायद इसलिए मेरा खेल इतना खराब है।”

रामपाल का दृष्टिकोण व्यक्तिगत संबंधों और जनता की निरंतर जांच से दूर जीवन को प्राथमिकता देने के एक सचेत निर्णय को दर्शाता है। ऐसा करने में, वह अपने पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों क्षेत्रों में प्रामाणिकता और संतुलन बनाए रखना चाहता है।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?