Bollywood

इस वजह से अपनी बेटियों की जल्दी शादी करवाना चाहते थे धर्मेन्द्र!!

एक समय धर्मेंद्र अपनी बेटी ईशा देओल की शादी जल्दी करना चाहते थे। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने हाल ही में भरत तख्तानी से अलग होने की घोषणा की है, जिससे उनके प्रशंसक निराश हो गए हैं। हालांकि, एक समय ऐसा भी था जब धर्मेंद्र चाहते थे कि ईशा देओल जल्द ही अपना घर बसा लें।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

एक पिता के तौर पर धर्मेंद्र हमेशा अपनी बेटियों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहे हैं। ईशा की शादी से पहले भी धर्मेंद्र अक्सर अपनी बेटियों की शादी जल्दी करने की इच्छा जाहिर करते थे। वह हमेशा चाहते थे कि उनकी बेटियों की शादी सही उम्र में हो। हालांकि इस मामले पर हेमा मालिनी का नजरिया हमेशा अलग रहा है. आइये जानते हैं आखिर क्यों थे धर्मेंद्र के मन में ऐसे विचार.

एक पिता के तौर पर धर्मेंद्र हमेशा काफी निष्क्रिय रहे हैं। वह अपनी बेटियों को एथनिक परिधानों में तैयार रहना पसंद करते थे। इसके अलावा, धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनकी बेटियां अभिनय करें। ईशा को धीरे-धीरे धर्मेंद्र को समझाना पड़ा, जिससे अक्सर असहमति हो जाती थी। इस बात को लेकर धर्मेंद्र अक्सर परेशान हो जाते थे और ईशा को घर पर रहने के लिए कहते थे। ऐसा केवल इसलिए था क्योंकि वह चाहता था कि वह खेल और अन्य गतिविधियों के लिए उपलब्ध रहे।

बेटी की शादी टूटने की खबर से धर्मेंद्र काफी दुखी हैं। हालांकि, वह ईशा के फैसले के खिलाफ नहीं हैं। वह बस यही चाहते हैं कि ईशा और भरत अपने फैसले पर पुनर्विचार करें और यदि संभव हो तो अपने मतभेदों को सुलझाने की कोशिश करें। अपनी बेटी की शादी टूटते देखना निस्संदेह एक पिता के लिए हृदयविदारक होता है। ईशा और भरत की दो बेटियां हैं। माता-पिता के तलाक का सबसे गहरा असर बच्चों पर पड़ता है, इसलिए धर्मेंद्र की इच्छा है कि ईशा और भरत एक बार फिर बैठकर अपने मुद्दों को सुलझाने की कोशिश करें।

Related Articles

Back to top button