Bollywood

क्या धर्मेंद्र की दूसरी शादी से जुड़ा है कोई राज? क्या है शादी की चकाचौंध के पीछे का सच?

धर्मेन्द्रा की प्यारी पोती निकिता चौधरी की शादी की चहल-पहल उदयपुर में शुरू हो चुकी है! 29 जनवरी से 31 जनवरी तक चलने वाले इस जश्न की शुरुआत बॉबी देओल और उनकी माता प्रकाश कौर के उदयपुर आने से हुई। बताया जा रहा है कि शादी का भव्य आयोजन उदयपुर के प्रतिष्ठित होटल ताज अरावली में होगा।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

अमेरिका में रहने वाली और पेशे से डेंटिस्ट निकिता, डॉ किरण चौधरी और अजिता देओल की बेटी हैं। अजिता, धर्मेन्द्रा की पहली पत्नी प्रकाश कौर की सबसे छोटी बेटी हैं और उनकी शादी भारतीय-अमेरिकी डेंटिस्ट किरण चौधरी से हुई है। दंपत्ति की दो बेटियां हैं, निकिता और प्रियंका चौधरी।

शादी समारोह में पंजाबी परंपरा का पालन किए जाने की उम्मीद है, जिसमें मेहंदी और संगीत जैसे कार्यक्रम शामिल होंगे। खबरों की मानें तो, शादी के आयोजन की जिम्मेदारी निकिता के मामा और अभिनेता सनी देओल ने ली है, जिन्होंने तैयारी के लिए 18 जनवरी को ही उदयपुर का दौरा किया था।

होटल में लगभग 250 मेहमानों के लिए 176 कमरे बुक किए गए हैं, जिससे इस आयोजन की भव्यता का अंदाजा लगाया जा सकता है। माना जा रहा है कि बॉलीवुड के कई सितारे शादी में शामिल होंगे, जिनमें धर्मेन्द्रा की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी भी शामिल हैं।

निकिता चौधरी की शादी के साथ एक बार फिर देओल परिवार खुशियों और मिलन का जश्न मनाने के लिए तैयार है। यह निश्चित रूप से एक यादगार और खुशियों से भरा अवसर होगा।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?