Bollywood

मौत का खेल! सस्ता प्रचार! पूनम पांडेय पर FIR!

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडेय के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है। पूनम पर उनका विवादित पब्लिसिटी स्टंट करने का आरोप है। उन्होंने खुद को सर्विक्स कैंसर से मृत बताकर झूठा दावा किया था। AICWA ने इस कृत्य की तीव्र आलोचना करते हुए कहा कि आत्म-प्रचार के लिए ऐसे हथकंडे अस्वीकार्य हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

AICWA के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने पूनम की निंदा करते हुए कहा कि उन्होंने सस्ते प्रचार के लिए इतना नीचे गिरना ठीक नहीं है। उन्होंने लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। गुप्ता ने जोर देकर कहा कि गंभीर मुद्दों जैसे सर्विक्स कैंसर के बारे में जागरूकता उचित चैनलों के माध्यम से ही बढ़ाई जानी चाहिए, जैसे कि सरकार, गैर सरकारी संगठनों से संपर्क करना या मीडिया सम्मेलन आयोजित करना।

 

पूनम की टीम ने शुरुआत में उनके निधन के बारे में इंस्टाग्राम पर एक बयान शेयर किया था, जिससे गुस्सा और भ्रम की स्थिति पैदा हो गई थी। बाद में, पूनम ने इस स्टंट का बचाव करते हुए कहा कि यह सर्विक्स कैंसर के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए किया गया था। AICWA ने इसे “नकली पीआर स्टंट” करार दिया और पूनम पांडेय और उनके मैनेजर के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है ताकि व्यक्तिगत लाभ के लिए मौत की खबरों का दुरुपयोग रोका जा सके। एसोसिएशन ने चिंता व्यक्त की कि ऐसी घटनाओं से भविष्य में भारतीय फिल्म उद्योग में किसी की भी मौत की खबर पर लोग संदेह करने लगेंगे।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?