Bollywood

हनिया आमिर के जन्मदिन की एक से नहीं, हुई कई केक कटिंग, नेटिजन्स बोले – “पूरा साल मनाएंगी क्या?”

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर ने फरवरी 2024 में अपना 27वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया, खास बात ये कि उन्होंने एक नहीं, बल्कि कई केक काटकर जश्न मनाया। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और नेटिजन्स के मजेदार रिएक्शन्स भी सामने आए।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

“दिलरुबा” और “मेरे हमसफर” जैसे लोकप्रिय पाकिस्तानी ड्रामों में अपने अभिनय से सबका दिल जीतने वाली हनिया आमिर अपनी प्रतिभा और चार्म के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, खासकर भारतीय उपमहाद्वीप में।

 

अपने जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए हनिया ने लाल वेस्टकोट और ब्लैक डेनिम का स्टाइलिश कॉम्बिनेशन कैरी किया था। उनकी खूबसूरती ने तो फैंस को अपना दीवाना बनाया ही, लेकिन कुछ नेटिजन्स उनकी केक कटिंग सेरेमनी की संख्या को लेकर मजाक भी किया। कुछ कमेंट्स में लिखा गया, “क्या पूरे साल जन्मदिन मनाएंगी?” और “मैंने तो 20 साल में उतना जन्मदिन नहीं मनाया, जितना उन्होंने एक जन्मदिन में मना लिया!”

 

हनी के जन्मदिन से पहले कराची में एक याट पर आयोजित पार्टी में उनके को-एक्टर आहद रजा मीर भी मौजूद थे, जिसने फैंस की दिलचस्पी और बढ़ा दी। हालांकि थोड़ी बहुत छेड़छाड़ हुई, लेकिन हनिया का ये जश्न उनके मजाकिया अंदाज का ही एक उदाहरण है, जिसके साथ वो अपने एक और साल का स्वागत कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?