धर्म कथाएं

जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान की तस्वीर पोस्ट की, इंटरनेट का मानना ​​​​है कि उन्हें ‘अब….प्राप्त करना चाहिए!!’

हॉलीवुड सुपरस्टार जॉन सीना ने एक बार फिर बॉलीवुड के किंग खान, शाहरुख खान के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। सीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शाहरुख की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो अपने सिग्नेचर पोज़ में नजर आ रहे हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर धूम मच गई है। कई यूजर्स ने सीना के फैनडम की तारीफ की, तो कुछ ने मजाकिया अंदाज में कहा कि “अब तो सीना को आधार कार्ड बनवा लेना चाहिए,” उनके मशहूर डायलॉग “यू कांट सी मी” का हवाला देते हुए।

 

एक यूजर ने तो मजाक में इसे “शाहरुख खान के साथ जॉन सीना की रेयर पिक्चर” कहा, वहीं दूसरे ने लिखा कि “ये जॉन सीना का शाहरुख को गले लगाते हुए रेयर मोमेंट है।” फैंस ने इस तस्वीर को दो दिग्गजों के मिलन के रूप में सराहा।

 

सीना का शाहरुख के लिए प्यार कोई नई बात नहीं है। इससे पहले वो एक बार वायरल हुए थे, जब उन्होंने जिम में वर्कआउट के दौरान शाहरुख की फिल्म “दिल तो पागल है” का गाना गाया था। रेसलर का बॉलीवुड सुपरस्टार के लिए प्यार पिछले कुछ सालों में लगातार दिखा है, और सीना अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ में पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

 

शाहरुख खान ने अभी तक सीना के इस लेटेस्ट जेस्चर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं, एक्टर को आखिर में राजकुमार हिरानी की फिल्म “डंकी” में देखा गया था, और फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट की खबरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button