धर्म कथाएं

काजल अग्रवाल उस वक्त परेशान हो गईं जब एक शख्स ने उन्हें इवेंट के दौरान गलत तरीके से छुआ

हाल ही में हैदराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान काजल अग्रवाल खुद को एक असहज स्थिति में पाया, जहां वह अपने पिता विनाय के साथ एक स्टोर के लॉन्च में शामिल हुई थीं. वायरल हो रहे वीडियो में कैद हुई घटना में एक शख्स ने सेल्फी लेने की कोशिश के दौरान उन्हें गलत तरीके से छू लिया, जिससे उनकी परेशानी का पता चला. उनकी असहजता के बावजूद, उन्होंने स्थिति को संभालते हुए उस शख्स को दूर जाने का इशारा किया. इस घटना ने सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रियाओं को जन्म दिया, जिन्होंने उस आदमी के व्यवहार की निंदा की. इस परेशान करने वाली घटना के बावजूद, अग्रवाल शांत रहीं और कार्यक्रम में शामिल लोगों के साथ बातचीत करना जारी रखा.

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

दुर्भाग्य से, मनोरंजन उद्योग में यह कोई अलग घटना नहीं है. पिछले एक साल में सारा अली खान, अपर्णा बालामुरली और आहना कुमार जैसी अन्य अभिनेत्रियों को भी सार्वजनिक कार्यक्रमों में इसी तरह के बर्ताव का सामना करना पड़ा है, जो इस उद्योग में महिलाओं द्वारा किए जाने वाले उत्पीड़न के व्यापक मुद्दे पर प्रकाश डालता है.

अग्रवाल, जिन्होंने 2022 में अपने बेटे नील की माँ बनने के बाद अपने अभिनय करियर से ब्रेक लिया था, अब वापसी के लिए तैयार हैं. उन्हें आने वाली दो फिल्मों में प्रमुख भूमिकाओं में देखा जाएगा, जिनमें एक तेलुगु फिल्म “सत्यभामा” है, जिसमें वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं, और दूसरी तमिल फिल्म “इंडियन 2” है, जिसकी जानकारी को गोपनीय रखा जा रहा है. सिनेमा में वापसी को लेकर उत्साह व्यक्त करते हुए, अग्रवाल ने दमदार किरदार निभाने और सार्थक कहानियों को explore करने की अपनी इच्छा पर जोर दिया.

कार्यक्रम में एक साक्षात्कार में, उन्होंने आगामी फिल्मों में उनकी प्रतीक्षा कर रही चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं के लिए अपना उत्साह साझा किया, आकर्षक कहानियों में काम करने के अवसर के लिए आभार व्यक्त किया. अप्रिय घटना के बावजूद, अग्रवाल अपने करियर पर ध्यान केंद्रित रखती हैं और एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हैं.

Related Articles

Back to top button