Bollywood

शाहिद-कृति की फिल्म ने मचाया धमाल! 100 करोड़ कमाकर बनी सुपरहिट!

“तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” बॉक्स ऑफिस पर छाने को नहीं रुक रही है! रिलीज के मात्र 10 दिन में ही फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. शाहिद कपूर और कृति सैनॉन की ये अनोखी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म अमित जोशी और आराधना साह की डायरेक्टोरियल डेब्यू है.

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

निर्माताओं के आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 107.86 करोड़ की कमाई कर ली है, जिसमें से सिर्फ भारत में ही 62.05 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है. इस सफलता पर शाहिद कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस का शुक्रिया अदा किया है.

 

फिल्म की कहानी एक रोबोटिक वैज्ञानिक (शाहिद) और एक बुद्धिमान रोबोट (कृति) के बीच अनोखे प्यार की है. शाहिद का किरदार सिफ्रा नामक महिला रोबोट के प्यार में पड़ जाता है और उन दोनों की अनोखी शादी भी हो जाती है. 9 फरवरी को रिलीज हुई और दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्मित इस फिल्म को रिलीज के समय मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली थीं.

 

लेकिन फिल्म की कमाई बताती है कि दर्शकों ने इसे पसंद किया है. शाहिद के भाई, ईशान खट्टर ने भी फिल्म की तारीफ की और शाहिद के अभिनय और कृति के जटिल किरदार को निभाने के तरीके की सराहना की. कॉमेडी और गहराई के मिश्रण के साथ, “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन कर रही है, और इसमें शाहिद और कृति की दमदार एक्टिंग भी देखने को मिल रही है.

Related Articles

Back to top button