Business worldCricket

अब रुको, बड़ी खबर! सिराज के लिए SUV का ऐलान, मगर ट्विस्ट है…

प्रसिद्ध उद्योगपति, महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, आनंद महिंद्रा हाल ही में सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गए। एक क्रिकेट प्रेमी ने महिंद्रा से आग्रह किया कि वह श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप 2023 फाइनल में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को एक एसयूवी भेंट करें।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

सिराज के शानदार प्रदर्शन, जिसमें उन्होंने केवल 21 रन देकर छह विकेट लिए और एक ओवर मेडन फेंका, ने उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब दिलाया। महिंद्रा, सिराज के कौशल को देखकर उनकी प्रशंसा करते हुए उन्हें मार्वल एवेंजर से तुलना की। एक प्रशंसक के महिंद्रा द्वारा सिराज को एक एसयूवी उपहार देने के अनुरोध के जवाब में, महिंद्रा ने रहस्यमय तरीके से कहा, “वो तो हो चुका, कर चुका…

यह बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसमें महिंद्रा के मजाकिया जवाब ने लोगों का ध्यान खींचा। बातचीत ने न केवल सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ महिंद्रा की व्यस्तता को बल्कि क्रिकेट की दुनिया में सिराज की बढ़ती प्रसिद्धि को भी उजागर किया। मैन ऑफ द मैच के रूप में मिले 5,000 अमेरिकी डॉलर के पुरस्कार को श्रीलंकाई ग्राउंड्समैन को दान करने के गेंदबाज के हावभाव ने उनकी छवि को और निखारा। इस घटना ने क्रिकेट, व्यापार और सोशल मीडिया के संगम को प्रदर्शित किया, जो आनंद महिंद्रा और मोहम्मद सिराज दोनों के अपने-अपने क्षेत्रों में प्रभाव और लोकप्रियता को रेखांकित करता है।

Related Articles

Back to top button