Bollywood

कलाकारों के सम्मान की बात! माहिरा खान का जवाब हुआ वायरल!

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान, जिन्हें “हमसफर” जैसे सीरियल के लिए जाना जाता है, हाल ही में ऑनलाइन नफरत का सामना करना पड़ा। लक्स स्टाइल अवार्ड जीतने वाले अपने अभिनय के लिए पहचानी जाने वाली माहिरा ने फिल्म “रईस” से बॉलीवुड में भी धूम मचाई थी।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हाल ही में, एक ट्विटर यूजर ने उन पर भद्दी टिप्पणियां करते हुए उन्हें “भीखारी पाकिस्तानी” कहा और उनके देश के बारे में नकारात्मक टिप्पणियां कीं। हालांकि बाद में यूजर ने पोस्ट हटा दिया, लेकिन माहिरा खान के जवाब ने सभी का ध्यान खींचा।

 

 

नफरत का जवाब देते हुए, खान ने दृढ़ता दिखाते हुए जवाब दिया, “बेटा, अब तुम ही तो मुझ पर ध्यान दे रहे हो, दूर हटो।” उनके इस मुखर जवाब को उनके प्रशंसकों का समर्थन मिला और यह दिखाया कि वह कैसे शालीनता से नकारात्मकता को खत्म कर सकती हैं।

 

भारतीय फिल्म उद्योग में पाकिस्तानी कलाकारों के प्रतिबंध के कारण, खान को अपनी फिल्मों को वहां प्रमोट करने में सीमाओं का सामना करना पड़ा और वह तब से किसी अन्य भारतीय परियोजना का हिस्सा नहीं रही हैं। एक साक्षात्कार में, उन्होंने प्रतिबंध के कारण दोनों देशों के कलाकारों के बीच सहयोग के खोए अवसर के बारे में अपनी निराशा व्यक्त की।

 

हालांकि चुनौतियों के बावजूद, माहिरा खान मनोरंजन उद्योग में एक सम्मानित व्यक्ति बनी हुई हैं, उनकी प्रतिभा और विपरीत परिस्थितियों में सभ्य प्रतिक्रियाओं की सराहना की जाती है।

Related Articles

Back to top button