astrology

मार्च 9-15, 2024: इस सप्ताह के अंत तक 5 चीनी राशियों को भाग्य का साथ मिलने की संभावना है

आगामी सप्ताह (9 मार्च से 15 मार्च, 2024) चीनी ज्योतिष शास्त्र के अनुसार पांच राशियों के लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है। विशेषज्ञों के अनुसार, इन राशियों के जातक अगर अपने अंतर्मन की आवाज सुनें और सही समय पर अवसरों का लाभ उठाएं तो उनके लिए यह सप्ताह बेहद भाग्यशाली साबित हो सकता है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

शुभ संकेतों से भरपूर सप्ताह

  • बैल (Ox): इस राशि के जातकों के लिए यह समय काफी अनुकूल रहने वाला है। अपने अंतर्मन की आवाज को सुनकर उस पर चलने से उन्हें व्यक्तिगत और व्यावसायिक रूप से तरक्की करने के महत्वपूर्ण अवसर मिल सकते हैं। बुरी नजर से बचने के लिए आप ईविल आई लॉकेट जैसे ताबीज धारण कर सकते हैं, वहीं अपने आसपास नारंगी रंग का प्रयोग करने से आपका भाग्य और प्रबल हो सकता है।

  • चूहा (Rat): कुछ खास वर्षों में जन्मे चूहों को भी इस सप्ताह भाग्य का साथ मिल सकता है। हालांकि, इस दौरान इन्हें अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने और अतीत के बुरे प्रभावों को खत्म करने की सलाह दी जाती है। अगर आप सकारात्मक ऊर्जा का वातावरण बनाना चाहते हैं तो लोबान जलाने जैसे अनुष्ठान कर सकते हैं। इसके अलावा, अपने आसपास नारंगी रंग या खट्टे फलों की खुशबू रखने से आपका भाग्य और भी बलवान हो सकता है।

  • ड्रैगन (Dragon): इस दौरान इन जातकों के लिए भी चीजें सकारात्मक रूप ले सकती हैं, लेकिन उन्हें सलाह दी जाती है कि वे अपने आप को बहुत अधिक व्यस्त ना करें। अपनी ऊर्जा उन कार्यों में लगाएं जो आपके लिए वास्तव में महत्वपूर्ण हैं। ड्रैगन जातकों को अपने शब्दों और कार्यों पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि अनजाने में अपना भाग्य दूसरों के साथ बांटने से उसकी शक्ति कम हो सकती है। गुलाब के फूल या गुलाब की खुशबू वाली मोमबत्ती का इस्तेमाल आपके लिए शुभ साबित हो सकता है।

  • मुर्गा (Rooster): इस सप्ताह मुर्ग राशि के जातकों के लिए भाग्य कृतज्ञता से जुड़ा हुआ है। अपने जीवन में मिलीं खुशियों को स्वीकार कर और उनकी सराहना करके वे और अधिक खुशियां अपने जीवन में आमंत्रित कर सकते हैं। रिश्तों, अवसरों और उपलब्धियों के लिए आभार व्यक्त करने के लिए समय निकालना निरंतर सफलता और खुशी का मार्ग प्रशस्त करेगा।

  • बंदर (Monkey): कुछ खास वर्षों में जन्मे बंदरों को इस दौरान भाग्य तीन के गुणकों में मिल सकता है। यह शुभ संयोग अप्रत्याशित संकेतों और संयोगों के रूप में सामने आ सकता है, जो सकारात्मक विकास और अवसरों का संकेत देता है। अपने प्रियजनों के साथ खुशियां बांटने और सार्थक संबंध बनाने से आपका भाग्य और भी मजबूत होगा।

इस सप्ताह की शुरुआत करते समय, इन राशियों के जातकों को सलाह दी जाती है कि वे खुद को भाग्य की ऊर्जा के अनुकूल बनाएं और ज्योतिषीय मार्गदर्शन को ध्यान में रखें। इससे उन्हें आने वाले अवसरों का अधिकतम लाभ उठाने में मदद मिलेगी।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?