Bollywoodसमाचार

मुनव्वर की पार्टी में नहीं दिखीं मन्नारा! क्या ‘किस’ विवाद का असर?

बिग बॉस 17 की विजेता मुनव्वर फारूकी हाल ही में एक पार्टी कर रहे थे, लेकिन तभी खबर आई कि उनकी को-स्टार मन्नारा चोपड़ा को उस पार्टी में बुलावा नहीं मिला। सोशल मीडिया पर ये चर्चा तेजी से फैल गई, क्योंकि इससे पहले मन्नारा ने मुनव्वर के उन दावों का खंडन किया था जिनमें उन्होंने बताया था कि मन्नारा ने उन्हें दिवाली पर किस किया था।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

पपराज़ी द्वारा मुंबई में देखे जाने पर जब उनसे पूछा गया कि क्या वह मुनव्वर की पार्टी में शामिल होंगी, तो उन्होंने हैरानी से जवाब दिया, “मुझे नहीं पता।” हालांकि, वीडियो में पपराज़ी जो बताते हैं उसके मुताबिक उस रात मुनव्वर कोई पार्टी नहीं कर रहे थे। इससे सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने पपराज़ी की गलत जानकारी देने की आलोचना की।

 

इससे पहले, मुनव्वर के किस करने के दावों पर मन्नारा ने नाराज़गी जाहिर करते हुए इसे “अजीब बयान” बताया था और सार्वजनिक माफी की मांग की थी। इस पूरे घटनाक्रम के बीच मुनव्वर की पार्टी में मन्नारा के न बुलाए जाने की बात ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया।

 

हालांकि, यह साफ नहीं है कि मुनव्वर ने पार्टी की या नहीं और अगर की तो उसमें मन्नारा को क्यों नहीं बुलाया गया। हो सकता है कि यह गलतफहमी हो या फिर दोनों के बीच दूरियां बनी हों। सच्चाई क्या है, यह वही जानते हैं।

 

आप इस कहानी को लेकर क्या सोचते हैं? क्या आपको लगता है कि मुनव्वर ने पार्टी की और मन्नारा को नहीं बुलाया? या फिर यह सिर्फ अफवाह है? कमेंट में अपनी राय जरूर दें।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?