धर्म कथाएं

पंडित प्रदीप मिश्रा पर नारियल फेंकने वाले का वीडियो आया सामने, देखें पूरा लाइव वीडियो

सीहोर के कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा pandit pradeep mishra पर महादेव होली के दौरान रंग की जगह नारियल मारने वाले का वीडियो सामने आ चुका है। आप भी वीडियो में साफ देख सकते हैं कि किस तरह पंडित मिश्रा जी के सिर पर रंग की जगह नारियल मारा गया है। अब जल्द ही पुलिस नारियल मारने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करने वाली हैं। इसके साथ ही यह भी बात सामने आ जाएगी कि यह एक साजिश थी या फिर किसी ने गलती से नारियल फेंका था। आष्टा के जिस मार्केट में पंडित मिश्रा होली खेल रहे थे, वहां का वीडियो सोशल मीडिया पर रात से ही वायरल हो रहा है।
आपको बता दें कि पंडित प्रदिप मिश्रा pandit pradeep mishra के सिर पर नारियल लगने की वजह से उनके ब्रेन में सूजन आ गया है। इसी वजह से डॉक्टरों ने फ़िलहाल पंडित जी को आराम करने की सलाह दी हैं। आपको बता दें कि आगामी सभी कथाएं फ़िलहाल निरस्त कर दी गई हैं। मनासा में होने वाली कथा में पंडित जी ने ख़ुद सामने आकर इसके बारे में जानकारी दी थी।
इस घटना के बाद पंडित प्रदीप मिश्रा जी के लाखों भक्तों में निराशा की लहर है। पंडित प्रदीप मिश्रा जी रुद्राक्ष बाँटने और महादेव के भक्तों को उपाय बताने के लिए जाने जाते हैं। वे कथा मंच से लोगों को ऐसे ऐसे उपाय बताते हैं, जिनसे कई असाध्य रोग आसानी से ख़त्म हो जाते हैं। during holi someone throws coconut at pandit pradeep mishra sehore instead of colours brain swelling due to head injury

 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

यहां देखें पूरा वीडियो 

 

Related Articles

Back to top button