Cricket

पैट कमिंस ने विराट कोहली के लिए ‘तेंदुलकर जैसा’ क्लासिक पेश किया; मुरलीधरन बताते हैं कि लोग उनके जैसा क्यों बनना चाहते हैं!!

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट कप्तान पैट कमिंस और महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने भारतीय क्रिकेट दिग्गज विराट कोहली के बारे में अपने विचार साझा किए।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

कमिंस और कोहली के बीच मैदान पर टक्कर: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने बताया कि वह मैदान पर विराट कोहली के साथ होने वाली प्रतिस्पर्धा का भरपूर आनंद लेते हैं। उन्होंने कहा कि कोहली और सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गज बल्लेबाजों के खिलाफ खेलना रोमांचक होता है, क्योंकि उनकी उपस्थिति से मैच में रोमांच और उत्साह बढ़ जाता है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

कमिंस की आईपीएल कप्तानी: बता दें कि हाल ही में कमिंस को आईपीएल के आगामी सीजन के लिए सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान बनाया गया है। यह पहली बार है जब कमिंस किसी आईपीएल टीम की कप्तानी संभालेंगे।

कोहली के प्रति मुरलीधरन की प्रशंसा: श्रीलंकाई दिग्गज स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने विराट कोहली की क्रिकेट के प्रति समर्पण और जुनून की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि कोहली ने अपनी कप्तानी में भारतीय क्रिकेट को एक नई ऊंचाई पर पहुंचाया है और सभी प्रारूपों में टीम की सफलता में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

कोहली की जुनून और खेल भावना: मुरलीधरन ने कोहली की जुनून और जीतने की ललक की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि चाहे खिलाड़ी के रूप में हों या कप्तान के रूप में, कोहली हमेशा जीत के लिए ही खेलते हैं।

मैदान के बाहर कोहली: मुरलीधरन ने बताया कि हालांकि मैदान पर कोहली काफी गंभीर और प्रतिस्पर्धी दिखते हैं, लेकिन मैदान के बाहर वह काफी मजाकिया और खुशमिजाज इंसान हैं। उन्होंने आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में साथ बिताए समय को याद करते हुए यह बात कही।

कोहली की वापसी: फिलहाल व्यक्तिगत कारणों से क्रिकेट से ब्रेक पर चल रहे विराट कोहली के इस महीने के अंत में आईपीएल के साथ क्रिकेट में वापसी करने की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?