Politics

लोकसभा टिकट मिलने के एक दिन बाद ही पीयूष गोयल मुंबई लोकल पकड़ लेते हैं।

भाजपा द्वारा लोकसभा चुनाव के उम्मीदवार के रूप में नामित केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल अपने नामांकन के अगले दिन मुंबई लोकल ट्रेन में सवार हुए। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, गोयल अपनी यात्रा के दौरान साथी यात्रियों के साथ बातचीत करते हुए भाजपा का दुपट्टा पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ मुंबई बीजेपी प्रमुख आशीष शेलार भी थे।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

उस दिन की शुरुआत में, गोयल ने मुंबई में अपने बचपन के दिनों की यादें ताजा करते हुए सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया। अपनी जड़ों पर विचार करते हुए, उन्होंने शहर से अपना गहरा संबंध व्यक्त करते हुए कहा, “मेरा दिल मुंबई का है और हमेशा यहीं रहेगा।”

भाजपा की संभावनाओं पर विश्वास व्यक्त करते हुए, गोयल ने मुंबई की सभी छह सीटों सहित देश भर में 370 सीटों पर जीत की भविष्यवाणी की। उन्होंने इस आशावाद का श्रेय भारत की प्रगति में योगदान देने के मुंबई के निवासियों के दृढ़ संकल्प को दिया।

मुंबई उत्तर से चुनाव लड़ने के अवसर के लिए आभारी गोयल ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस को उनके विश्वास और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने मुंबई की सेवा के लिए अपनी आजीवन प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला और लोकसभा में इसके हितों का प्रतिनिधित्व करने पर खुशी व्यक्त की।

गोयल की राजनीतिक यात्रा उनकी किशोरावस्था से शुरू होती है, जो महाराष्ट्र विधानसभा के लिए उनकी मां के चुनाव अभियान में सक्रिय भागीदारी से चिह्नित है। बालासाहेब देवरस, अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी जैसे दिग्गजों के साथ उनके पिता के जुड़ाव ने उनके राजनीतिक उत्थान को और आकार दिया।

एजेंसियों से मिले इनपुट के अनुसार, गोयल की मुंबई लोकल ट्रेन की यात्रा मतदाताओं के साथ उनके जमीनी स्तर के जुड़ाव और जनता से जुड़ने की उनकी पार्टी की अभियान रणनीति दोनों का प्रतीक है। जैसे-जैसे चुनावी सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं, गोयल की उम्मीदवारी देश भर में चुनावी जीत हासिल करने के भाजपा के प्रयासों को रेखांकित करती है।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?