Bollywood

धरती थम गई! पूनम पांडे जिंदा! मौत की खबर झूठी!

पूनम पांडे, जो एक मॉडल, अभिनेत्री और रियलिटी टीवी स्टार हैं, ने उनके मैनेजर द्वारा इंस्टाग्राम पोस्ट में सरवाइकल कैंसर से निधन की झूठी खबर फैलाने के बाद, अब खुद यह घोषणा कर सबको चौंका दिया है कि वह जिंदा हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों से इस गलत खबर से हुए भ्रम के लिए माफी मांगी है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

अपने इंस्टाग्राम वीडियो में पूनम ने स्पष्ट किया, “मैं जिंदा हूं। मैं सरवाइकल कैंसर से नहीं मरी हूं।” उन्होंने इस बीमारी से लड़कर हार चुके लोगों के लिए सहानुभूति व्यक्त की और जागरूकता और बचाव के महत्व पर जोर दिया।

पूनम ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कुछ अन्य कैंसर के विपरीत, एचपी वी वैक्सीन और जल्दी पता लगाने वाले टेस्टों जैसे उपायों द्वारा सरवाइकल कैंसर पूरी तरह से रोका जा सकता है। उन्होंने इस बीमारी से किसी भी महिला को जान गंवाने से रोकने के लिए गंभीर जागरूकता का आग्रह किया और सभी को ज्ञान के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाने के लिए प्रोत्साहित किया।

पूनम ने अपने वीडियो को एक कार्रवाई की पुकार के साथ समाप्त किया, “आइए, मिलकर इस बीमारी के विनाशकारी प्रभाव को खत्म करने और #DeathToCervicalCancer लाने का प्रयास करें।”

यह रहस्योद्घाटन उनके मैनेजर के पोस्ट के एक दिन बाद हुआ है, जिसने उनके अनुयायियों के बीच व्यापक सदमा और दुःख पैदा कर दिया था। पूनम का स्पष्टीकरण सरवाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाने और जल्दी पता लगाने और बचाव उपायों के महत्व पर जोर देने का उद्देश्य रखता है।

Related Articles

Back to top button