Bollywood

पूनम पांडे वापस लाइमलाइट में! ‘मौत का नाटक’ करने के बाद पहली बार हुईं स्पॉट, सोशल मीडिया हुआ बवाल

पूनम पांडे को एक बार फिर सार्वजनिक तौर पर देखा गया है। याद करें, कुछ समय पहले उन्होंने खुद को सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए “मरने” का नाटक किया था, जिससे काफी विवाद खड़ा हुआ था। इस बार पपराज़ी ने उन्हें मुंबई में कैमरे में कैद किया, वह सलवार कमीज पहने और हाथ में आरती की थाली लिए किसी मंदिर से दर्शन कर के लौट रही थीं। उनसे ज़्यादा बातचीत नहीं हो सकी, लेकिन पपराज़ी के बुलावे पर उन्होंने मुस्कुराकर पोज़ दिया।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

लेकिन, सोशल मीडिया यूजर्स इतनी आसानी से उन्हें माफ नहीं कर पाए। कुछ लोगों ने उन्हें “अंडरटेकर की बहन” कहकर ट्रोल किया, तो कुछ ने हास्य में कहा, “अरे देखो ये ज़िंदा हैं!” (फिल्म वेलकम के एक डायलॉग का हवाला देते हुए)। बता दें, पूनम के “मौत के नाटक” ने पहले सोशल मीडिया पर काफी विवाद पैदा किया था। बाद में पता चला कि यह सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट था। इस पूरे मामले में शामिल मीडिया कंपनी ने बाद में माफी भी मांगी थी।

 

तो क्या पूनम का यह स्टंट उन्हें पब्लिसिटी पाने में मदद करेगा या फिर उल्टा पड़ जाएगा? यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन इतना तो तय है कि इस घटना ने एक बार फिर उन्हें चर्चा के केंद्र में ला दिया है।

Related Articles

Back to top button