समाचार

Video : पंडित प्रदीप मिश्रा ने दिखाई 8वीं में A ग्रेड में पास हुए बेटे की मार्कशीट, बोले पिता को नहीं तोड़ पाए तो बेटे को तोड़ने में लगे हैं, 1 मिनट के वीडियो में देखिए क्या बोले सीहोर वाले पंडित जी।

पंडित प्रदीप मिश्रा ने दिखाई 8वीं में A ग्रेड में पास हुए बेटे की मार्कशीट, बोले पिता को नहीं तोड़ पाए तो बेटे को तोड़ने में लगे हैं, 1 मिनट के वीडियो में देखिए क्या बोले सीहोर वाले पंडित जी। Pradeep Mishra Ji Ka Beta Pass

सीहोर के पंडित प्रदीप मिश्रा का बेटा आठवीं में फेल नहीं, पास हुआ है। Pradeep Mishra Ji Ka Beta Pass कांग्रेस नेता व सीहोर जिला कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज शर्मा ने भी दावा किया था कि पंडित जी का बेटा आठवीं में फेल हो गया है। लेकिन यह दावा फर्जी निकला। पं. मिश्रा ने वायरल हो रही खबर को साजिश बताया। उन्होंने कहा कि जब सनातन धर्म के विरोधी पिता को नहीं तोड़ पाए, तो बेटे को तोड़ने में लगे हैं। मेरे बेटे का रिजल्ट मार्च में ही आ गया था। इस झूठी अफवाहों के कारण राघव टेंशन में है। वह डिप्रेशन में चला गया इसलिए कुछ दिनों के लिए हमने राघव को उसके नाना के घर भेज दिया है।
दरअसल पंडित जी ने कथा में दावा किया था कि यदि आपके बच्चे ने पढ़ाई नहीं की। पास ना होने की संभावना है तो बेलपत्र के बीच वाली पत्ती पर शहद लगा दीजिए और इस पर बच्चे का हाथ लगाकर इस पत्ती को शिवलिंग पर चिपका दीजिए। इससे चमत्कारिक परिणाम आएंगे। साल भर ना पढ़ने के बाद भी बालक जो सब्जेक्ट कुछ दिन भी पढ़ लेगा, तो उसे उस विषय में पास होने से कोई नहीं रोक सकता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button