International

प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल अलग हो रहे हैं? यह वैसा नहीं है जैसा आप सोचते हैं!!

राजकुमार हैरी और मेघन मार्कल के आसपास तलाक की अफवाहों के बीच, विपरीत दृष्टिकोण स्थिति के विभिन्न चित्रों को चित्रित करते हैं. जबकि अशुभ संकेतों पर टेलीग्राफ संकेत जैसे आउटलेट्स की रिपोर्ट, news.com.au जैसे शाही टिप्पणीकारों ने अपने कथित विभाजन के बारे में अटकलों को हवा दी है. हालांकि, एक करीबी नज़र एक अलग कहानी का खुलासा करती है.

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

युगल वास्तव में तरीके से भाग ले रहा है — लेकिन केवल पेशेवर रूप से. एक बार पेशेवर मोर्चे पर अविभाज्य राजकुमार हैरी और मेघन मार्कल अब व्यक्तिगत उपक्रमों की खोज कर रहे हैं. उदाहरण के लिए, मेघन ने पॉडकास्ट कंपनी लेमोनाडा मीडिया के साथ हस्ताक्षर किए हैं, जबकि प्रिंस हैरी गुड मॉर्निंग अमेरिका पर हाल ही में एक साक्षात्कार सहित एकल परियोजनाओं का पीछा कर रहे हैं.

अपने पेशेवर गतिशीलता में इस स्पष्ट बदलाव के बावजूद, युगल अभी भी कुछ संयुक्त उद्यमों को बनाए रखता है, जैसे कि उनका नेटफ्लिक्स सौदा और उनकी ससेक्स वेबसाइट का शुभारंभ. हालांकि, ऐसे सुझाव हैं कि नेटफ्लिक्स के बिना, उनके रास्ते आगे बढ़ सकते हैं. बहरहाल, एक “काम तलाक” की इन अफवाहों से उनके व्यक्तिगत बंधन प्रभावित नहीं होते हैं, जैसा कि उनके हालिया दिखावे से स्पष्ट है, जो शरीर के भाषा विशेषज्ञ एक एकीकृत मोर्चे का संकेत देते हैं.

जबकि उनके पेशेवर भविष्य के बारे में अटकलें जारी हैं, प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल जनता की नज़र में एक दुर्जेय टीम बने हुए हैं. उनके कथित विभाजन के आसपास के शोर के बावजूद, उनका संबंध हमेशा की तरह मजबूत प्रतीत होता है, अफवाहों और जांच के सामने लचीलापन प्रदर्शित करता है.

Back to top button