राशिफल

Rahu Gochar 2023 राहु देव बदल रहे हैं अपनी राशि, 30 अक्टूबर से मचाएंगे प्रलय, अब इन राशिवालों के जीवन में उथल-फुतल मचेगी

Rahu Gochar 2023 30 अक्टूबर की दोपहर 2 बजकर 13 मिनट पर अपनी वक्री चाल चलते हुए मेष राशि से निकलकर देव गुरु की राशि मीन राशि में प्रवेश करेंगे। इस राशि में राहु पहले भाव में प्रवेश कर रहे हैं।

Rahu Gochar 2023 दोस्तों राहुदेव एक साल के लिए अपनी राशि में परिवर्तन कर रहे हैं। अपनी वक्री चाल से मेष से अब मीन राशि में पहुंचेंगे, Rahu Gochar 2023 जिससे कुछ राशि वालों की आफत बढ़ने वाली है।
Rahu Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, पापी ग्रह राहु एक अवधि के बाद राशि परिवर्तन करता है। इस समय राहु मेष राशि में विराजमान है। वहीं 30 अक्टूबर की दोपहर 2 बजकर 13 मिनट पर अपनी वक्री चाल चलते हुए मेष राशि से निकलकर देव गुरु की राशि मीन राशि में प्रवेश करेंगे। इस राशि में राहु पहले भाव में प्रवेश कर रहे हैं। Rahu Gochar 2023 राहु के इस गोचर से कई राशियों को विशेष लाभ मिल सकता है। जहां राहु के गोचर करने से कुछ राशियों को विशेष लाभ मिलेगा। वहीं कुछ राशियां ऐसी है जिन्हें थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है। जानिए राहु के मीन राशि में प्रवेश करने से किन राशियों को रहना होगा सतर्क।

मेष राशि (Mesh Zodiac) Rahu Gochar 2023

इस राशि में राहु द्वादश भाव में गोचर कर रहा है। ऐसे में इस राशि के जातकों को थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है। धर्म-कर्म में थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है। लेकिन कई बार मन भटक सकता है। इसके साथ ही बेवजह खर्च से परेशान हो सकते हैं। बिजनेस और नौकरी पेशा लोगों को थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। अचल संपत्ति से संबंधित मामलों में हार का सामना करना पड़ सकताहै। इसलिए थोड़ा संभलकर कोई भी कदम उठाएं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

वृषभ राशि (Vrishabh Zodiac) Rahu Gochar 2023

इस राशि में राहु एकादश भाव में गोचर करेगा। ऐसे में इस राशि के जातकों को थोड़ा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कई इच्छाएं पूरी नहीं होगी। ऐसे में थोड़ा तनाव में रह सकते हैं। निवेश या फिर पैसों से संबंधित मामलों में निर्णय थोड़ा संभलकर लें, क्योंकि इससे आपको हानि का सामना करना पड़ सकता है। बेकार में किसी से उलझने से बचें। वाद-विवाद से आपको ही घाटा मिलेगा। स्वास्थ्य को लेकर भी थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है।

सिंह राशि (Leo Zodiac) Rahu Gochar 2023

इस राशि में राहु अष्टम भाव में गोचर कर रहा है। ऐसे में इस राशि के जातकों को बिजनेस, नौकरी के साथ-साथ सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है। इसलिए अपनी सेहत पर पूरा ध्यान देने की जरूरत है। इसके साथ ही किसी भी प्रकार के निवेश करने से बचें,इससे आपका पैसा डूब सकता है। इसके साथ ही किसी को भी पैसा उधार में न दें, वरना नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

image

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

डिसक्लेमर- इस लेख में दी गई किसी भी जानकारी की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों जैसे ज्योतिषियों, पंचांग, मान्यताओं या फिर धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इसके सही और सिद्ध होने की प्रामाणिकता नहीं दे सकते हैं। इसके किसी भी तरह के उपयोग करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें। rahu transit 2023 in pisces, rahu transit 2023 drik panchang, rahu transit 2023 effects, rahu transit 2023 predictions
When Rahu will transit in 2023?,
Where is Rahu 2023?,
What is the relationship between Rahu and Ketu transit in 2023?,
2023 में राहु कब गोचर करेगा?,
ketu transit 2023,
jupiter transit 2023,
rahu transit 2023 to 2024,
rahu ketu transit 2023 to 2024,
rahu transit 2023 drik panchang,
rahu transit 2023 to 2025,
rahu transit 2023 effects,
rahu transit in pisces 2023,

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?