Politics

मैं चाहता हूं कि हिमंत और मिलिंद देवड़ा जैसे नेता कांग्रेस छोड़ दें…’, बंगाल में बोले राहुल गांधी

भारत जोड़ो यात्रा के पश्चिम बंगाल चरण के दौरान कांग्रेस के “डिजिटल मीडिया योद्धाओं” को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पार्टी के सिद्धांतों की रक्षा के लिए अपनी प्रतिबद्धता पर जोर दिया। उन्होंने हिमंत बिस्वा सरमा और मिलिंद देवड़ा जैसे नेताओं को कांग्रेस छोड़ने की इच्छा व्यक्त की, यह कहते हुए कि वे पार्टी की विचारधारा से मेल नहीं खाते। राहुल गांधी ने हिमंत और मिलिंद की आलोचना की, जो क्रमशः बीजेपी और शिवसेना में शामिल हो गए हैं, कांग्रेस से उनके जाने के लिए।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

कांग्रेस नेता ने पार्टी द्वारा upholding सिद्धांतों के प्रति अपने समर्पण को रेखांकित किया और उन नेताओं के जाने से सहमति व्यक्त की जो इसकी विचारधारा को साझा नहीं करते हैं। असम से शुरू होकर पश्चिम बंगाल तक चली राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का उद्देश्य लोगों से जुड़ना और प्रासंगिक मुद्दों को संबोधित करना है। यात्रा का अगला चरण झारखंड के लिए निर्धारित है।

हाल के राजनीतिक बदलावों की पृष्ठभूमि में, जिसमें मिलिंद देवड़ा के बीजेपी में शामिल होने और हिमंत बिस्वा सरमा के असम के मुख्यमंत्री बनने शामिल हैं, राहुल गांधी ने बदलते राजनीतिक परिदृश्य को स्वीकार करते हुए कांग्रेस पार्टी की अपनी मूल्यों के प्रति प्रतिबद्धता को दोहराया।

Related Articles

Back to top button