Bollywood

पेस्टल रंग और पुष्प: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपनी गोवा शादी में क्या पहना था!!

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी ने गोवा में एक भव्य शादी के बंधन में बंध गए, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के उनके परिवार और दोस्त शामिल हुए। इस स्टार-स्टडेड समारोह में दोनों ने तरुण तहिलियानी के कपड़ों का चयन किया, जो शान और लालित्य का प्रतीक है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

रकुल प्रीत सिंह पास्‍टल गुलाबी तरुण तहिलियानी लहंगे में शानदार लग रही थीं, जिसमें जटिल फूल-पत्ती की कढ़ाई और सीक्विन से सजावट थी। उनके पहनावे में एक क्रॉप्ड चोली थी जिसमें पारदर्शी बाजू थे, एक प्लीटेड पारदर्शी घेरा और एक स्कैलप्ड हेम था। उन्होंने फूलों की एप्लीके वर्क से कढ़ाई की गई एक पारदर्शी गुलाबी दुपट्टा पहना था, जो उनके दुल्हन के पहनावे में घूंघट जैसी शान का स्पर्श देता था। अपने लुक को भारी चोकर हार, मांग टीका और गुलाबी चूड़ियों के साथ पूरा करते हुए, रकुल ने कालातीत सुंदरता का प्रदर्शन किया।

 

वहीं दूसरी ओर, जैकी ने तरुण तहिलियानी की हाथीदांत की शेरवानी पहनी थी, जो सोने के फूलों के पैटर्न से सजी थी, जो उन्हें परिष्कृत लुक दे रही थी। उनके पहनावे में एक बंदगला रेशमी जैकेट शामिल था जिसमें एक ऊंचा कॉलर और पूरी लंबाई वाली आस्तीन थी, जो एक मिलती-जुलती हाथीदांत कुर्ता और चूड़ीदार पायजामों के ऊपर स्तरित थी। जैकी ने एक हाथीदांत पगड़ी के साथ एक पन्ना कलांगी, एक लेयर्ड हार, धूप का चश्मा और एक अच्छी तरह से तैयार दाढ़ी के साथ एक्सेसराइज़ किया, रेगल आकर्षण का प्रदर्शन किया।

 

जैकी और रकुल के पेस्टल रंगों और फूलों के थीम के चयन ने उनके सूर्यास्त शादी के शांत माहौल को पूरी तरह से पूरक किया, जो कालातीत रोमांस और लालित्य का वातावरण बनाता है।

Related Articles

Back to top button