Bollywood

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लेकर हुमा खुरेसी ने कही ये बड़ी बात!

बॉलीवुड की धांसू एक्ट्रेस हुमा कुरैशी एक्शन मोड में आने के लिए तैयार हैं! उन्होंने हाल ही में इंडिया टुडे को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि उन्हें संदीप रेड्डी वंगा की फिल्म “एनिमल” बहुत पसंद आई और वह ऐसी ही फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं। फिल्मफेयर में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने वाले रणबीर कपूर की इस फिल्म की तारीफ करते हुए हुमा ने इसके मर्दानगी, एक्शन और संगीत की सराहना की। साथ ही उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि सिनेमाई अनुभव विविध होने चाहिए और दर्शकों के पास ऐसी फिल्मों को देखने या न देखने का विकल्प होना चाहिए।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

“गैंग्स ऑफ वासेपुर” की फातिमा बेग यानी हुमा कुरैशी ने आगे बताया कि उनका दिल एक्शन से भरपूर किरदार निभाने के लिए मचल रहा है, जहां वह मशीनगन चला सकें और जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करें। खासकर ऐसे किरदार जिन्हें निभाना रोमांचक हो और जो विनाशकारी स्वभाव के भी हों, उन्हें लुभाते हैं। उन्होंने उदाहरण के तौर पर “द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट” जैसी फिल्मों का जिक्र किया।

बात दें, संदीप रेड्डी वंगा निर्देशित “एनिमल” में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे कलाकार हैं। इस फिल्म को हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में खूब सराहा गया। रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला, वहीं फिल्म ने बेस्ट प्लेबैक सिंगर, बेस्ट म्यूजिक एल्बम, बेस्ट साउंड डिजाइन और बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर जैसे कैटेगरी में भी जीत हासिल की।

इस इंटरव्यू से पहले हुमा कुरैशी दिवंगत सेलिब्रिटी शेफ और लेखिका तरला दलाल की बायोपिक “तरला” में नजर आई थीं, जिसने काफी सकारात्मक समीक्षा प्राप्त की। इससे पहले उन्होंने वेब सीरीज “मिथ्या” में भी काम किया था।

Related Articles

Back to top button