Bollywoodसमाचार

अर्जेंट: रणबीर का नया रूप, “लव एंड वॉर” में छिपा है बड़ा राज!

रणबीर कपूर, जल्द ही आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म “लव एंड वॉर” में नजर आएंगे। हाल ही में उन्हें भंसाली के ऑफिस के बाहर देखा गया, जहां उनका साफ-सुथरा शेव्ड लुक काफी चर्चा में है। फैंस का मानना है कि यह बदलाव फिल्म के लिए किया गया है और रणबीर किसी खास किरदार में नजर आएंगे।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

इस महीने की शुरुआत में, संजय लीला भंसाली ने अपनी इस महत्वाकांक्षी फिल्म की घोषणा की थी। लगभग 17 साल बाद रणबीर और भंसाली की ये जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार है। यह फिल्म क्रिसमस 2025 में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस में काफी उत्साह है।

 

रणबीर का भंसाली के ऑफिस जाना इसलिए भी खास है क्योंकि ये आधिकारिक घोषणा के बाद हुआ है। कैप लगाए रणबीर का नया लुक बताता है कि वह भंसाली की फिल्म में अपने किरदार को लेकर कितनी गंभीरता से तैयारी कर रहे हैं।

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर ने इस फिल्म के लिए कुछ खास शर्तें रखी हैं। एक शर्त फिल्म की शूटिंग टाइमलाइन से जुड़ी है। रणबीर चाहते हैं कि शूटिंग जुलाई 2025 तक पूरी हो जाए ताकि वह अपनी अगली फिल्मों पर काम कर सकें। दूसरी शर्त सेट पर नियम और अनुशासन बनाए रखने की है। कहा जा रहा है कि उन्होंने यह शर्त ‘साँवरिया’ फिल्म के अनुभव के बाद रखी है, जहां शूटिंग का समय अनियमित था।

 

हालांकि इन रिपोर्ट्स की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि आलिया भट्ट ने रणबीर और भंसाली के बीच हुई बातचीत में अहम भूमिका निभाई है और यह सुनिश्चित किया है कि सभी शर्तों पर स्पष्ट रूप से चर्चा हो।

 

“लव एंड वॉर” के लिए फैंस का उत्साह लगातार बढ़ रहा है। सब इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली इस महाकाव्य गाथा में कैसी जादुई कहानी पेश करते हैं।

Related Articles

Back to top button