धर्म कथाएं

रणबीर कपूर और साईं पल्लवी 2024 की शुरुआत में रामायण की शूटिंग शुरू करेंगे; यश जुलाई से जुड़ेंगे!!

रिपोर्टों के अनुसार, निर्देशक नितेश तिवारी की आगामी फिल्म ‘रामायण’ में रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाएंगे। फिल्म की शूटिंग 2024 की शुरुआत में शुरू होने वाली है। उनके साथ सीता का किरदार साई पल्लवी निभाएंगी और रावण का किरदार KGF फिल्म में प्रसिद्ध यश निभाएंगे।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

निर्देशक नितेश तिवारी, जिन्हें “बवाल” (वरुण धवन और जान्हवी कपूर अभिनीत) के लिए जाना जाता है, कथित रूप से फरवरी 2024 के आसपास ‘रामायण’ की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं। रणबीर कपूर और साई पल्लवी के फरवरी से अगस्त तक शूटिंग करने की उम्मीद है, जिसमें वह भगवान राम और सीता के सीताहरण तक के चित्रण पर ध्यान केंद्रित करेंगे। दूसरी ओर, यश जुलाई से प्रोडक्शन में शामिल होंगे, पहले भाग में एक विस्तारित उपस्थिति और श्रीलंका में स्थापित अगली कड़ी में अधिक प्रमुख भूमिका के साथ।

 

फिल्म की दुनिया को वीएफएक्स का उपयोग करके सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है, जिसमें ऑस्कर विजेता कंपनी DNEG सहित प्रोडक्शन टीम महाकाव्य कहानी को बड़े पर्दे पर जीवंत करने के लिए लगन से काम कर रही है। हालांकि, कथित तौर पर जोर कहानी कहने और पात्रों के बीच भावनात्मक गहराई पर ही रहता है, न कि केवल दृश्य तमाशे पर।

 

गौरतलब है कि पहले की रिपोर्टों में आलिया भट्ट के प्रोजेक्ट में शामिल होने का सुझाव दिया गया था, लेकिन हाल के घटनाक्रमों से पता चलता है कि शेड्यूलिंग विवादों के कारण उन्होंने अपनी भागीदारी वापस ले ली है। रणबीर कपूर भगवान राम के रूप में अपनी भूमिका के लिए प्रतिबद्ध हैं, जबकि आलिया के जाने से देवी सीता की भूमिका रिक्त हो गई है।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?