Cricketsports

पिता-पुत्र में छिड़ी जंग! पत्नी पर लगे आरोपों से भड़के जडेजा: मैदान पर छक्के लगाने वाले बल्लेबाज ने दिया करारा जवाब!

टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपने पिता अनिरुद्धसिंह जडेजा के एक साक्षात्कार पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। गुजराती दैनिक में प्रकाशित इस साक्षात्कार को उन्होंने “साज़िश”, “बकवास” और अपनी पत्नी रिवाबा की छवि खराब करने की कोशिश बताया। जडेजा ने साक्षात्कार की सामग्री को खारिज करते हुए कहा कि यह एकतरफा कहानी है जो निराधार आरोपों से भरी है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि रिवाबा के खिलाफ लगाए गए आरोप निराधार हैं और उनके मानहानि का प्रयास है। जडेजा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में गुजराती में लिखी प्रतिक्रिया के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें लोगों से साक्षात्कार के दावों को नजरअंदाज करने का आग्रह किया गया।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

साक्षात्कार में, जडेजा के पिता ने उन पर अलगाव का आरोप लगाया और रिवाबा पर कलह पैदा करने की आलोचना की। जहाँ रेस्तरां के स्वामित्व और वित्तीय निर्भरता को लेकर भी विवादों का आरोप लगाया गया। आरोपों के बावजूद, जडेजा ने इस पर सार्वजनिक रूप से विवाद न करने का फैसला किया और अपनी कहानी साझा न करने का विकल्प चुना।

 

जडेजा जहां इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज़ के लिए भारतीय टीम में संभावित वापसी की तैयारी कर रहे हैं, वहीं चयनकर्ता चोट के बाद उनकी फिटनेस को लेकर स्पष्टता का इंतजार कर रहे हैं। जडेजा के बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस टेस्ट के बाद चयनकर्ता टीम को अंतिम रूप देंगे।

Related Articles

Back to top button