Bollywood

शाहरुख खान के घर लीक हुआ वीडियो! फैंस चिंतित, ये प्राइवेसी का उल्लंघन नहीं?

शाहरुख खान और उनके बेटे अबराम का उनके आवास मन्नत पर फुटबॉल खेलते हुए एक लीक वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। फैंस जहां इस पिता-पुत्र की बॉन्डिंग देखकर खुश हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों ने वीडियो को प्राइवेसी का उल्लंघन बताया है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

वीडियो में शाहरुख और अबराम को सफेद टी-शर्ट पहने हुए फुटबॉल खेलते देखा जा सकता है। हालांकि, वीडियो में बड़े बेटे आर्यन की मौजूदगी की पुष्टि नहीं है। कुछ फैंस वीडियो को बेहद खास पल बता रहे हैं, तो कुछ का कहना है कि किसी के घर का वीडियो लीक करना गलत है।

 

शाहरुख खान का आवास मन्नत अक्सर प्रशंसकों को अपनी ओर खींचता है। कई लोग इसकी तस्वीरें लेने या शाहरुख की एक झलक पाने के लिए रुक जाते हैं। प्राइवेसी को लेकर चिंता इसलिए भी है क्योंकि ये पहली बार नहीं है जब मन्नत से कोई वीडियो या तस्वीर लीक हुई है।

 

फिल्मों की बात करें तो, शाहरुख खान की 2023 में रिलीज़ हुई “डंकी” उनकी तीसरी फिल्म थी। फिल्म को राजकुमार हिरानी ने निर्देशित किया है और इसमें तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हालाँकि फिल्म सफल रही, लेकिन शाहरुख ने अभी तक अपनी अगली परियोजना की घोषणा नहीं की है। हालांकि, अफवाहें हैं कि वह बेटी सुहाना खान के साथ मिलकर काम कर सकते हैं।

 

Related Articles

Back to top button