Bollywood

शंकर महादेवन की ग्रैमी जीत पर क्या बोले फैंस? जानिए सच!

भारत का नाम रोशन करने वाले शंकर महादेवन ग्रैमी जीत की खुशी लेकर मुंबई लौट आए! लॉस एंजिल्स में आयोजित ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में अपने बैंड शक्ति के साथ उन्होंने ‘बेस्ट ग्लोबल म्यूजिक एल्बम’ का प्रतिष्ठित पुरस्कार जीता। गुरुवार की तड़के मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे शंकर का फूलों और चॉकलेट्स से भव्य स्वागत किया गया।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

अपनों के गले मिलकर खुशी मनाते हुए शंकर ने पैपराज़ी को तस्वीरें भी दिलवाईं। अपने बैंड के नाम की स्वेटशर्ट पहने शंकर ने साथी कलाकारों और समर्थकों का आभार व्यक्त किया। इस शानदार उपलब्धि को अपने संगीत के प्रति वर्षों की समर्पण का फल बताते हुए उन्होंने इसे एक सपने का पूरा होना बताया।

 

ग्रैमी जीत के बाद शंकर ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए पुरस्कार की तस्वीर पोस्ट की और हार्दिक आभार जताया। शक्ति के पुरस्कार विजेता एल्बम “दिस मोमेंट” ने दुनिया भर के कलाकारों के साथ प्रतिस्पर्धा की और श्रोताओं के दिलों को छुआ। अपने स्वीकृति भाषण में शंकर ने अपने बैंडमेट्स, परिवार, दोस्तों और भारत का आभार व्यक्त किया। उन्होंने यह पुरस्कार अपनी पत्नी को समर्पित किया, उनकी संगीत यात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका को स्वीकार करते हुए।

Related Articles

Back to top button