Business world

शार्क टैंक इंडिया में हुआ बड़ा धमाका, तापसी पन्नू के समर्थन वाला ब्रांड मांग रहा था 1 करोड़!

शार्क टैंक इंडिया 3 के ताजा एपिसोड में एक ऐसे हेयरकेयर ब्रांड ने धमाकेदार पिच की जिसका समर्थन खुद तापसी पन्नू कर रही हैं। ब्रांड ने 1.25% इक्विटी के बदले 1 करोड़ रुपये मांगे, जिसने शार्क विनीता सिंह को चौंका दिया। उन्होंने एक इतने बड़े ब्रांड की उपस्थिति पर सवाल उठाते हुए पूछा कि क्या यह सिर्फ मार्केटिंग के लिए है, क्योंकि उन्हें डील करने में जरा भी दिलचस्पी नहीं दिख रही थी।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

ध्रुव मधोक और ध्रुव भसीन नाम के उन उद्यमियों का लक्ष्य भारत का शीर्ष हेयरकेयर ब्रांड बनना है। विनीता ने उनका सामना किया, उनके मौजूदा फंडिंग और तापसी पन्नू के समर्थन को गिनाते हुए यह सवाल उठाया कि उनके शार्क टैंक में आने का असली मकसद क्या है? कहीं सिर्फ मार्केटिंग के लिए तो नहीं आए हैं?

उद्यमियों ने स्पष्ट किया कि वे शार्क की विशेषज्ञता और स्मार्ट पैसों के साथ अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाना चाहते हैं। शार्क ने उनके अनुभव, उत्पादों की सामग्री, निर्माण प्रक्रिया और वित्तीय विवरणों की गहन जांच की। पूछताछ तेज होने के साथ ही पता चला कि ब्रांड के बैंक में 50 लाख रुपये और 28 करोड़ रुपये जुटाने के बाद 4 करोड़ रुपये का सामान मौजूद है। विनीता और नमिता ने अपनी चिंताओं के साथ, एक ऑफर देने का फैसला किया। अंत में, अमन ने शार्क टैंक के बाहर मदद की पेशकश की, जबकि अन्य शार्क डील से बाहर हो गए।

Related Articles

Back to top button