Cricket

शुबमन गिल का ‘सनसनीखेज’ खुलासा, क्यों रोहित शर्मा यशस्वी जयसवाल के लगातार 200 रन पर चुप्पी साधे रहे

यशस्वी जायसवाल ने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन से सबका ध्यान खींचा है, लेकिन भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने उनकी तारीफ करने से परहेज क्यों किया? टेस्ट क्रिकेट में दोहरा शतक बनाना अपने आप में कमाल है, फिर लगातार दो शतक तो और भी मुश्किल। पिछले हफ्ते, जायसवाल कुलीन खिलाड़ियों के समूह में शामिल हो गए, विराट कोहली और विनोद कांबली के बाद केवल तीसरे भारतीय और कुल मिलाकर छठे खिलाड़ी बने जिन्होंने यह उपलब्धि हासिल की। उनके उल्लेखनीय उपलब्धि के बावजूद, रोहित शर्मा इस मामले पर चुप्पी साधे रहे, जिसने क्रिकेट प्रेमियों के बीच उत्सुकता पैदा कर दी। हालांकि, टीम के साथी शुभमन गिल ने शर्मा के संयम पर प्रकाश डाला है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज़ में जायसवाल के शानदार प्रदर्शन ने उनकी काफी तारीफें बटोरी हैं। सीरीज़ में 500 से अधिक रन बनाने के बावजूद, रोहित शर्मा ने युवा क्रिकेटर की प्रशंसा नहीं की। गिल ने स्पष्ट किया कि टीम प्रबंधन द्वारा जायसवाल की उपलब्धियों को कम आंकने का कोई जानबूझकर प्रयास नहीं है, उन्हें एक शानदार खिलाड़ी के रूप में स्वीकार करते हुए। उन्होंने इशारा किया कि रोहित शर्मा सीरीज़ समाप्त होने के बाद जायसवाल के प्रदर्शन को संबोधित कर सकते हैं।

 

जायसवाल के शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन ने उनकी तुलना ब्रैडमैन, तेंदुलकर और सहवाग जैसे क्रिकेट दिग्गजों से कराई है। इसके बावजूद, रोहित शर्मा की चुप्पी उनके आसपास के प्रचार के बीच जायसवाल को जमीन पर रखने और ध्यान केंद्रित रखने की इच्छा का सुझाव देती है।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?