Bollywood

शूरा के साथ उम्र के अंतर पर अरबाज खान: ‘ऐसा नहीं है कि हमें जानकारी नहीं थी’

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान ने अपनी पत्नी शुरा और उनके बीच उम्र के बड़े अंतर को लेकर उठाई जा रही आलोचनाओं का खुलासा किया है। अपनी पत्नी के साथ साझा की गई तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि शादी से पहले उन्हें और शुरा को दोनों को ही इस बारे में पूरी जानकारी थी।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

उन्होंने लिखा, “हमारी शादी एक सोचा-समझा फैसला था और सिर्फ उम्र किसी भी रिश्ते की सफलता का पैमाना नहीं है। अक्सर ऐसा देखा गया है कि बड़े उम्र के अंतर वाले रिश्ते ज्यादा मजबूत होते हैं। हमारे बीच प्यार, सम्मान और समझ है, यही सबसे ज्यादा मायने रखता है।”

 

अरबाज ने यह भी बताया कि दोनों के लक्ष्य भी एक जैसे हैं और उम्र के अंतर के बावजूद वे अपनी शादी के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं। उन्होंने दिसंबर 2023 में हुए अपने निजी शादी समारोह की भी तस्वीरें साझा कीं, जिसमें करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने भाग लिया था। शादी की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थीं।

 

अरबाज का यह पोस्ट उनकी पत्नी के साथ उनकी शादी की खबरों के बाद उठाई गई आलोचनाओं का सीधा जवाब है। यह पोस्ट कई लोगों के लिए सकारात्मक संदेश लेकर आया है, जो मानते हैं कि प्यार और समझ को उम्र की कोई सीमा नहीं होती।

Related Articles

Back to top button