Cricket

ऑस्ट्रेलिया के साथ शानदार रिकॉर्ड के बाद इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को आईपीएल 2024 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी से पुरस्कृत किया गया है!!

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के साथ शानदार प्रदर्शन के बाद, पैट कमिंस को आईपीएल 2024 सीजन के लिए सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान नियुक्त किया गया है। कमिंस, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप और आईसीसी वनडे विश्व कप में जीत दिलाई थी, अब वह सनराइजर्स को आईपीएल ट्रॉफी की उनकी खोज में आगे बढ़ाएंगे। वे ऐडन मार्कराम की जगह लेंगे, जिन्होंने 2023 सीज़न में अंतिम अंक तालिका में टीम के निराशाजनक प्रदर्शन का निरीक्षण किया था।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

कमिंस की नेतृत्व क्षमता को ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ उनकी सफलता से और मजबूत किया गया, जहां उन्होंने कई मौकों पर अपनी टीम के साथियों का नेतृत्व करने और उन्हें जीत के लिए प्रेरित करने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया। इंग्लैंड में एशेज को बनाए रखने सहित उनकी उल्लेखनीय उपलब्धियों ने उन्हें एक मजबूत कप्तान के रूप में स्थापित किया है जो आईपीएल में अपनी टीम को सफलता दिलाने में सक्षम है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए नए कप्तान के रूप में कमिंस की घोषणा फ्रैंचाइज़ी के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है, क्योंकि वे पिछले सीज़न में अपने निराशाजनक प्रदर्शन से वापसी की उम्मीद कर रहे हैं। कमिंस के नेतृत्व में, टीम आईपीएल खिताब के लिए एक मजबूत चुनौती पेश करने के लिए उनके नेतृत्व कौशल और क्रिकेट कौशल का उपयोग करने का लक्ष्य रखेगी।

जैसा कि कमिंस इस नई भूमिका को अपनाते हैं, क्रिकेट प्रेमी उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि वह सनराइजर्स का नेतृत्व कैसे करेंगे और क्या वह अपने अंतरराष्ट्रीय मंच पर सफलता को तीव्र प्रतिस्पर्धी आईपीएल क्षेत्र में दोहरा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button