Bollywood

जान्हवी कपूर ने सूर्या के साथ हिंदी फिल्म के लिए साइन किया! क्या यह श्रीदेवी की बेटी का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट होगा?

बॉलीवुड में धूम मचाने वाली जाह्नवी कपूर अब दक्षिण भारतीय सुपरस्टार्स जूनियर एनटीआर, राम चरण और सूर्या के साथ भी नज़र आने वाली हैं। उनका करियर तेज़ी से आगे बढ़ रहा है, खासकर जूनियर एनटीआर के साथ उनकी तेलुगु डेब्यू फिल्म “देवाड़ा” की शूटिंग के तेज़ी से आगे बढ़ने के साथ। अब उनकी झोली में एक और प्रोजेक्ट जुड़ गया है – रमेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में तमिल स्टार सूर्या के साथ एक हिंदी फिल्म। यह घोषणा उनके पिता बोनी कपूर ने यूट्यूब चैनल iDream Media को दिए एक इंटरव्यू के दौरान की है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

बोनी कपूर ने उत्साह व्यक्त करते हुए बताया कि जाह्नवी पहले ही जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म कर चुकी हैं और जल्द ही राम चरण के साथ भी शूटिंग शुरू करेंगी। उन्होंने आशा व्यक्त की कि जाह्नवी अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी की तरह कई भाषाओं की फिल्मों में अभिनय करेंगी। सूर्या के साथ बनने वाली इस फिल्म का नाम “कर्ण” है और यह कथित तौर पर महाभारत पर आधारित एक भव्य फिल्म है, जिसे दो भागों में रिलीज़ किया जाएगा।

 

सूर्या, जो फिलहाल “कंगूवा” और सुधा कोंगरा के साथ एक आगामी परियोजना में व्यस्त हैं, “कर्ण” की शूटिंग 2024 के अंत में शुरू करने की उम्मीद है। इस बीच, जाह्नवी कपूर की अगली रिलीज़, “देवाड़ा”, जिसमें जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान खलनायक की भूमिका में हैं, हाल ही में आठ महीने की देरी के बाद अक्टूबर में रिलीज़ होने वाली है।

Related Articles

Back to top button