BollywoodCricketsports

गुपचुप खबर! क्रिकेट जगत में मचा तहलका, जल्द ही खुलेगा बड़ा राज!!!

पूर्व दक्षिण अफ्रीकी कप्तान एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब लाइव सेशन में एक बड़ा खुलासा किया है, जिसने क्रिकेट जगत में खुशी की लहर दौड़ा दी है। एबी डिविलियर्स ने बताया कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं!

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हाल ही में चल रही अटकलों के बीच, खासकर इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से विराट के हटने के बाद ये खुलासा हुआ है। एबी डिविलियर्स ने यूट्यूब लाइव के दौरान फैन्स के सवालों का जवाब देते हुए बताया कि विराट अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं, इसलिए वो शुरुआती टेस्ट मैच नहीं खेल रहे हैं। हालाँकि, उन्होंने अनुष्का की प्रेग्नेंसी के बारे में ही स्पष्ट शब्दों में कन्फर्मेशन दिया। उन्होंने विराट के फैसला को समझा और उसका समर्थन किया, ये कहते हुए कि प्रामाणिकता और खासकर परिवार से जुड़ी असली प्राथमिकताओं का सम्मान किया जाना चाहिए।

इस खबर से पहले, जब विराट ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए छुट्टी ली थी, तब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक बयान जारी किया था। बयान में मीडिया और प्रशंसकों से विराट की निजता का सम्मान करने का आग्रह किया गया था और आगामी टेस्ट सीरीज की चुनौतियों के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम का समर्थन करने पर जोर दिया गया था।2017 में इटली में एक शानदार शादी करने वाले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने जनवरी 2021 में अपनी पहली संतान, वामिका नाम की एक बच्ची का स्वागत किया था। अब उनके दूसरे बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार है!

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?