astrology

5 से 11 मार्च तक अंक ज्योतिष भविष्यवाणी, जानिए सुलोचना पंडित से कैसा रहेगा आपका ये सप्ताह!!

साप्ताहिक अंक ज्योतिष भविष्यवाणी: 5 मार्च से 11 मार्च तक

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

लेखक: चिरग दारूवाला

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

4 मार्च, 2024, सुबह 6:00 बजे IST

मूलांक 1: (किसी भी महीने की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्म लेने वाले)

5 मार्च से 11 मार्च के बीच का सप्ताह मूलांक 1 वाले जातकों के लिए आर्थिक रूप से शुभ रहने का वादा करता है। आर्थिक रणनीतियों के नए दृष्टिकोण सकारात्मक परिणाम देंगे। जो लोग अपने पेशेवर क्षेत्रों में आगे की सोच अपनाएंगे, उन्हें बेहतर परिणाम मिलेंगे। वैवाहिक जीवन सुचारू रूप से चलेगा, पारिवारिक सद्भाव कायम रहेगा।

मूलांक 2: (किसी भी महीने की 2, 11, 20 और 29 तारीख को जन्म लेने वाले)

5 मार्च से 11 मार्च के बीच, मूलांक 2 वाले जातकों के लिए कार्यस्थल में प्रगति होने की संभावना है, पुरानी परियोजनाओं के पुनरुद्धार के साथ। वित्तीय संभावनाएं आशाजनक लगती हैं, जो मौद्रिक लाभ के लिए एक मजबूत स्थिति को बढ़ावा देती हैं। रोमांटिक रिश्तों में स्नेह गहरा होगा, साथ ही पारस्परिक समर्थन से सुखद अनुभव होंगे। सप्ताह के अंत में निर्णायकता खुशी और समृद्धि का मार्ग प्रशस्त करेगी।

मूलांक 3: (किसी भी महीने की 3, 12, 21 और 30 तारीख को जन्म लेने वाले)

मूलांक 3 वाले जातक 5 मार्च से 11 मार्च के बीच अनुकूल वित्तीय परिस्थितियों का अनुमान लगा सकते हैं। निवेश से शुभ परिणाम मिल सकते हैं, जबकि व्यापारिक यात्राएं लाभदायक साबित हो सकती हैं। रोमांटिक प्रयासों में भागीदारों के साथ यात्रा शामिल हो सकती है, लेकिन कार्यस्थल पर अनावश्यक संघर्षों से सावधान रहने की सलाह दी जाती है। सप्ताह के अंत में कुछ निराशा हो सकती है।

मूलांक 4: (किसी भी महीने की 4, 13, 22 और 31 तारीख को जन्म लेने वाले)

5 मार्च से 11 मार्च तक का सप्ताह मूलांक 4 वाले जातकों के लिए पारिवारिक और वैवाहिक सुख का वादा करता है। पूरे सप्ताह सफल वित्तीय प्रयासों और मौद्रिक लाभ के शुभ संकेत देखने को मिल रहे हैं। यात्रा से संबंधित वित्तीय मामलों से जुड़ी सकारात्मक खबरें मिल सकती हैं। सप्ताह के अंत में सहयोगात्मक प्रयासों से अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे।

मूलांक 5: (किसी भी महीने की 5, 14 और 23 तारीख को जन्म लेने वाले)

5 मार्च से 11 मार्च के बीच, मूलांक 5 वाले जातकों को कार्यस्थल में प्रगति की उम्मीद कर सकते हैं, संभवत: नई जिम्मेदारियों के साथ। परियोजनाओं के संबंध में सकारात्मक निर्णय लेने से ठोस प्रगति होगी। रोमांटिक रिश्तों में आपसी स्नेह बढ़ने से खुशी के कई अवसर मिलेंगे, हालांकि बजटीय तनाव से बचने के लिए विवेकपूर्ण वित्तीय प्रबंधन आवश्यक है। सप्ताह के अंत में बेचैनी हो

Related Articles

Back to top button