Business world

X का लक्ष्य नौकरी-खोज मंच बनना है, एलोन मस्क का कहना है कि नौकरी लिस्टिंग में 1 मिलियन से अधिक पद हैं!!

सोशल मीडिया से आगे बढ़ते हुए, X एक व्यापक जॉब-सर्च प्लेटफॉर्म में बदल रहा है, जिसमें अब विभिन्न उद्योगों में फैली 10 लाख से अधिक नौकरी लिस्टिंग मौजूद हैं। अपने प्रसादों में विविधता लाने की रणनीति के तहत, X हायरिंग विभिन्न क्षेत्रों की कंपनियों के लिए भर्ती प्रक्रिया को सुगम बनाता है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

एलोन मस्क का X को सोशल मीडिया से परे एक ‘हर चीज वाला ऐप’ बनाने का विजन, ट्विटर के अधिग्रहण के बाद साकार हो रहा है। X पर पहले से ही 10 लाख से अधिक नौकरी पोस्टिंग के साथ, मस्क ने इस प्लेटफॉर्म के बहुआयामी सेवा में रूपांतरण की पुष्टि की है।

X हायरिंग द्वारा पोस्ट किए गए विज्ञापन उपलब्ध अवसरों की भरमार को उजागर करते हैं, जिनमें कृत्रिम बुद्धिमत्ता (AI), वित्तीय सेवाएं, SaaS और अन्य क्षेत्रों में भर्ती पर विशेष रूप से ध्यान दिया जाता है। अगस्त 2023 में स्थापित होने के बाद से, X हायरिंग तेजी से विस्तारित हुआ है, जो शुरुआत में संगठनों के लिए सत्यापन पैकेज के अंतर्गत लॉन्च हुआ था।

हाल ही में, X ने सभी उपयोगकर्ताओं के लिए ऑडियो और वीडियो कॉल सुविधाएँ शुरू कीं, जो पहले केवल प्रीमियम सदस्यता प्राप्त करने वालों के लिए ही उपलब्ध थीं। यह वृद्धि, नौकरी विज्ञापनों के साथ मिलकर, उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने और अपने प्रसादों में विविधता लाने के लिए X की प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है। उपयोगकर्ताओं को अब कॉल सेटिंग्स पर अधिक नियंत्रण प्राप्त है, जिससे उन्हें यह निर्दिष्ट करने की अनुमति मिलती है कि ऐप के अंदर उनसे कौन संपर्क कर सकता है।

यह विकास सोशल नेटवर्किंग से आगे बढ़कर विविध उपयोगकर्ता जरूरतों को पूरा करने के लिए व्यापक सेवाएं प्रदान करने की X की व्यापक रणनीति के अनुरूप है।

Related Articles

Back to top button