राशिफल

जीशान सिद्दीकी का कहना है कि अगर वह राहुल गांधी से मिलना चाहते हैं तो उन्हें 10 किलो वजन कम करने के लिए कहा गया था!!

कांग्रेस छोड़कर NCP में शामिल हुए ज़ीशान सिद्दीकी (बाबा सिद्दीकी के बेटे) ने मुंबई यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अजित पवार के सांप्रदायिकता विरोधी रुख की प्रशंसा की और भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के एक सहयोगी द्वारा उनके मोटापे का मजाक उड़ाने का किस्सा सुनाया। यह बताते हुए कि राहुल से मिलने के लिए वजन कम करना जरूरी बताया गया, उन्होंने राहुल की टीम को पार्टी को नुकसान पहुंचाने और असभ्य होने का आरोप लगाया।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

ज़ीशान ने कांग्रेस द्वारा अल्पसंख्यकों की उपेक्षा पर प्रकाश डाला, जो पार्टी से उनके संभावित अलगाव का संकेत देता है। उन्होंने बिना किसी पूर्व सूचना के अपने पद से हटाए जाने पर सवाल उठाया और परिवार के भीतर अलग-अलग विचारधारा रखने वाले नेताओं के उदाहरण दिए। ज़ीशान ने शिवसेना की विचारधारा से कांग्रेस की असंगति और पार्टी के भीतर असहमति को दबाने का आरोप लगाया। अजित पवार के धकोर नेतृत्व की प्रशंसा ने NCP के साथ उनके भविष्य की ओर इशारा किया। उन्होंने उस पार्टी में शामिल होने की बात कही जो उनकी उपस्थिति को महत्व दे, जिससे यह संकेत मिलता है कि अगर कांग्रेस उनकी योग्यता को नहीं पहचानती है तो वह पार्टी छोड़ सकते हैं।

 

 

ज़ीशान के बयान कांग्रेस के भीतर असंतोष को रेखांकित करते हैं और NCP की ओर एक संभावित राजनीतिक बदलाव की ओर इशारा करते हैं।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?